अपडेट फीचर्स और 73Km माइलेज के साथ लांच हुआ Hero Splendor+ का नया मॉडल

Shubham
By Shubham
Hero Splendor+ XTEC 2.0

Hero Splendor+ XTEC 2.0: जैसे की आप सभी जानते है इन दिनों अधिक माइलेज देने वाली गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है। देश की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Hero Motocorp अपने अधिक माइलेज देने वाली बाइक के लिए जानी जाती है। ऐसे में हीरो कंपनी ने हाल फ़िलहाल में पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक स्पलेंडर का लेटेस्ट फीचर्स वाला नया वेरिएंट लॉन्च किया है।

Hero Splendor+ XTEC 2.0

Hero MotoCorp ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इस New-Generation Splendor+ XTEC 2.0 बाइक को भारतीय मार्केट में लांच किया है। इस Splendor+ XTEC बाइक ने नए वर्जन में कंपनी ने कई कॉस्मेटिक अपडेट्स किये हैं, जो कि इस पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइये जानते है इस नए वेरिएंट की कीमत और माइलेज के बारे में…

Hero Splendor+ XTEC 2.0
Hero Splendor+ XTEC 2.0

Hero Splendor+ XTEC 2.0 Engine and Mileage

अगर बात करे इस Hero Splendor+ XTEC 2.0 बाइक के इंजन की तो कंपनी ने इस बाइक में पहले की तरह 100cc का इंजन दिया है। जो 8000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6000rpm पर 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। ये पावरट्रेन आइडल स्टॉप स्टार्ट सिस्टम (i3S) के साथ आती है, जो की इस बाइक को अच्छा माइलेज देने में मदद करती है।

अब बात करे हीरो स्प्लेंडर के माइलेज की तो यह एक लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर तक साथ देती है। अपडेट के बारे में बात कर तो कंपनी ने बाइक बाइक सर्विसिंग को भी अब 6000 किलोमीटर कर दिया है, इसका मतलब इस बाइक को खरीदने के बाद अब 6 हजार किलोमीटर पर सर्विसि करानी होगी। इसका रनिंग कॉस्ट कम होने के साथ ही इसका मेंटनेंस भी बेहद आसान है। नई स्प्लेंडर+ XTEC तीन डुअल-टोन कलर- मैट ग्रे, ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस रेड में उपलब्ध है।

Hero Splendor+ XTEC 2.0 New Features

Splendor+ XTEC 2.0 बाइक के इस नए मॉडल में कंपनी ने कई फीचर्स दिए है। जिसमे देखा जाये तो इको-इंडीकेटर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है। साथ ही आपको इकोनॉमी इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मिलती हैं। सुरक्षा के लिए इस बाइक में हजार्ड लाइट विंकर्स, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ दिया गया है। और कॉल्स, एसएमएस और बैटरी अलर्ट्स के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। कंपनी का कहना है कि, इसकी नई हेडलाइट रात के समय में बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करती है।

Hero Splendor+ XTEC 2.0
Hero Splendor+ XTEC 2.0

Hero Splendor+ XTEC 2.0 बाइक की कीमत

देश की मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी इस नौ नई Hero Splendor+ XTEC 2.0 को 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत के साथ अपने ग्राहकों के लिए लांच किया है। इसमें दिए जाने वाले अपडेट आपको काफी सुविधा प्रदान करने वाले है, साथ ही यह इस बाइक को पहले से बेहतर बनाते है।

इस समय कम कीमत के साथ अच्छा माइलेज देने वाली कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हीरो कंपनी की इस Splendor+ XTEC 2.0 बाइक खरीद सकते है। साथ ही यह आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। इसकी खरीददारी पर आपको विभिन्न बैंकों के द्वारा कमाल के डिस्काउंट ऑफर्स और EMI ऑप्शंस प्रदान किये जा रहे हैं।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments