Hero Splendor Plus: 65kmpl माइलेज में दीवाना बनाने Hero Splendor Plus हुई लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ जाने कीमत

Shubham
By Shubham
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus: जैसे की आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में धांसू लुकिंग और पावरफुल इंजन वाली कई सारी बाइक लॉन्च हो रही है। अगर आप भी इन दिनों कोई बाइक खरीदने के बारे में विचार कर रहे है तो यह आपके लिए सही मौका हो सकता है। देश की जानी मानी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे अच्छा माइलेज देने वाली बाइक Hero Splendor Plus लांच की है।

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus बाइक अपने पावरफुल इंजन के साथ लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है जिसे वर्ष 2024 में अपने ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतरीन विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है। Splendor Plus Bike का पावरफुल इंजन भी ग्राहकों को आकर्षित करेगा। आइये जानते है इसके खास फीचर्स के बारे में….

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus का इंजन और माइलेज

Hero Splendor Plus Bike के इंजन विकल्प की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें 97.2 cc air-cooledपावरफुल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह बाइक 8000 rpm पर 8.02 PS की पावर जनरेट करता है। हीरो कंपनी ने इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 9.8 लीटर दी गयी है। इसके माइलेज की बात करे तो यह लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है।

Hero Splendor Plus के शानदर फीचर्स

Hero Splendor Plus के तगड़े फीचर्स के लिए जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ इसमें प्रीमियम डिजाइन और काफी आधुनिक फीचर्स उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएंगे। जिसमें एनालॉग मीटर, एलाय व्हील,बेहतरीन कलर आप्शन, बड़ी सीट, ब्लैक एलाय व्हील और USB मोबाइल चार्जर जैसे नये फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे। इसके साथ ही आपको सेल्फ स्टार्ट, i3s टेक्नोलॉजी, XSENS टेक्नोलॉजी का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें आधुनिक ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी किया गया है।

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus की सस्ती कीमत

Hero Motocorp कंपनी ने अपनी इस Splendor Plus Bike को भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा 85,000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है। जिसकी अधिकतम कीमत यानि की ऑन रोड कीमत ₹93,000 भारतीय मार्केट में बताई जा रही है। Splendor Plus को सस्ते बजट रेंज के भीतर ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जो अपने सेगमेंट के भीतर इस वर्ष से 2024 में सबसे बेहतर बनाती है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
Leave a comment