CMF Watch Pro 2 all Details, यह स्मार्ट वॉच मचा रही धमाल

Pustika Kumari
CMF Watch Pro 2 all Details: नथिंग के सब ब्रांड की यह स्मार्ट वॉच मचा रही धमाल,देखें इसके फीचर्स और कीमत

CMF Watch Pro 2 भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है यह स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो स्टाइल और फीचर्स दोनों चाहते हैं, आइए, 600 शब्दों में CMF Watch Pro 2 के डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, फीचर्स और भारत में लॉन्चिंग की तारीख के बारे में विस्तार से जानते हैं.

CMF Watch Pro 2 Design

CMF एक क्लासिक और आकर्षक डिजाइन के साथ आती है. इसमें एक गोल बेज़ेल (Bezel) है जो टिकाऊ एल्यूमीनियम मिश्र धातु (Aluminium Alloy) से बना है यह बेज़ेल न सिर्फ देखने में अच्छा लगता है बल्कि स्क्रीन को भी सुरक्षित रखता है. खास बात ये है कि इस बेज़ेल को बदला भी जा सकता है,

आप अपने मूड और अवसर के हिसाब से अलग-अलग बेज़ेल लगा सकते हैं, वॉच के साथ दो तरह के स्ट्रैप मिलते हैं – लिक्विड सिलिकॉन और लेदर (Leather). लिक्विड सिलिकॉन स्ट्रैप स्पोर्ट्स एक्टिविटी के दौरान आरामदायक रहता है वहीं लेदर का स्ट्रैप थोड़ा फॉर्मल लुक देता है. कुल मिलाकर, CMF Watch Pro 2 का डिज़ाइन स्पोर्टी और प्रोफेशनल दोनों तरह के पहनावे के साथ अच्छा लगता है ।

 CMF Watch Pro 2 display ( CMF Watch Pro 2 का Display कैसा होगा?)

CMF Watch Pro 2 में 1.32 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले क्रिस्प और शार्प है, जिसका रिजॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 352 ppi है. डिस्प्ले में 620 निट्स की ब्राइटनेस है, जिससे आप इसे धूप में भी आसानी से देख सकते हैं. ऑटो-ब्राइटनेस फीचर भी दिया गया है जो आसपास की रोशनी के हिसाब से स्क्रीन की ब्राइटनेस को एडजस्ट कर देता है, इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (Always-on Display) का फीचर भी है. हालांकि, इससे बैटरी लाइफ थोड़ी कम हो जाती है।

CMF Watch Pro 2 Camera (CMF Watch Pro 2 Camera कितने मेगा पिक्सेल का होगा ?)

CMF Watch में कोई कैमरा नहीं दिया गया है. ज्यादातर स्मार्टवॉच में कैमरा नहीं होता है क्योंकि ये स्मार्टफोन का विकल्प नहीं बल्कि उसका साथी डिवाइस होता है. आप फोटो लेने के लिए अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं और वॉच से ही उसे कंट्रोल कर सकते हैं।

CMF Watch Pro 2 Battery (CMF Watch Pro 2 की Battery कितने mAh की है ?)

CMF Watch Pro 2 में 305mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्ज करने पर 11 दिन तक चल सकती है. हालांकि, आपकी यूज़ेज के हिसाब से बैटरी लाइफ कम या ज्यादा हो सकती है. हमेशा ऑन डिस्प्ले इस्तेमाल करने से बैटरी लाइफ कम हो जाएगी।

What are the CMF Watch Pro 2 Features going to be like? (कैसे होने वाला है CMF Watch Pro 2 के Features)

CMF Watch Pro 2 फीचर्स से भरपूर है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा, इसमें 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स हैं जो आपकी विभिन्न तरह की शारीरिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं. इसमें इनबिल्ट GPS भी है जो आपकी दौड़ या साइकिलिंग के दौरान दूरी और लोकेशन को ट्रैक करता हैं, यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, यानी आप सीधे अपनी वॉच से कॉल कर और रिसीव कर सकते हैं।

CMF Watch Pro 2 Launch Date

CMF को आधिकारिक रूप से 8 जुलाई 2024 को भारत में लॉन्च किया गया था। इसे CMF Phone 1 और CMF Buds Pro 2 के साथ लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टवॉच 12 जुलाई 2024 से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई थी।

CMF Watch Pro 2 Price

जैसा कि पहले बताया गया है, CMF Watch Pro 2 की शुरुआती कीमत ₹4,999 है। यह ऐश ग्रे और डार्क ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, वेगन लेदर फिनिश वाले ब्लू और ऑरेंज कलर मॉडल की कीमत ₹5,499 है। इंटरचेंजेबल बेजल और स्ट्रैप सेट अलग से ₹749 में खरीदे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
Leave a comment