2,500 रुपये की छूट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन, फीचर्स में है सबसे बेस्ट

Shubham
By Shubham
Samsung Galaxy A15

Samsung Galaxy A15: एक अच्छा स्मार्टफोन वहीं होता है जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध हो। ऐसे ही सैमसंग कंपनी ने अपना एक शानदार स्मार्टफोन अपने ग्राहकों के लिए पेश किया था। लेकिन इसकी कीमत अधिक होने के कारण इसकी बिक्री ज्यादा नहीं हो पाई। अब Samsung कंपनी इस Galaxy A15 5G स्मार्टफोन पर अच्छी छूट दे रही है।

Samsung Galaxy A15

अगर आप भी कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैंतो यह आपके लिए सही समय है। Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन की खरीदी पर ₹2500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और दिए जा रहे हैं डिस्काउंट ऑफर के बारे में…

Samsung Galaxy A15
Samsung Galaxy A15

Samsung Galaxy A15 Display (Samsung Galaxy A15 का डिस्प्ले कैसा है?)

Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस इंफिनिटी यू नॉच वाला डिस्प्ले दिया जाता है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। साथ ही यह 800निट्स पीक ब्राइटनेस और 1080 x 2340 का पिक्सल रिजॉल्यूशन के सपोर्ट के साथ आती है। अगर आप इतनी शानदार डिस्प्ले पसंद करते है तो यह आपके लिए कम बजट में अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है।

Samsung Galaxy A15 Camera Specifications (Samsung Galaxy A15 का कैमरा कितना अच्छा है?)

सैमसंग कंपनी की और से खास माने जाने वाले इस Galaxy A15 5G फ़ोन में बेहतर कैमरा क्वालिटी शामिल है। जिस वजह से यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप LED फ्लैश के साथ दिया आता है। जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस दिया है और दूसरे नंबर पर 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अपने ग्राहकों के लिए कंपनी में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जिससे आप अच्छी क्वालिटी की सेल्फी ले सकेंगे।

Samsung Galaxy A15 Performance and Processor (Samsung Galaxy A15 की परफॉर्मेंस और प्रोसेसर कैसे हैं?)

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Samsung ने अपने इस डिवाइस को ऑक्टा कोर डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट के साथ पेश किया है। जिससे 2.2 गीगाहर्टज तक हाई क्लॉक स्पीड मिल जाती है। यह चिपसेट मल्टीटास्किंग, ऐप्स, और गेमिंग के लिए काफी बढ़िया है, दैनिक उपयोग के के लिए काफी अच्छा साबित होता है। और साथ ही डाटा स्टोर करने और स्पीड के लिए डिवाइस 8GB रैम + 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज की सुविधा में आता है।

Samsung Galaxy A15
Samsung Galaxy A15

Samsung Galaxy A15 Features (Samsung Galaxy A15 में मिलने वाले फीचर्स ?)

Samsung का यह Galaxy A15 एक बजट स्मार्टफोन है, जिसे Samsung द्वारा 2024 में लॉन्च किया गया है। यह किफायती स्मार्टफोन आकर्षक फीचर्स के साथ आता है, जिसमे डुअल सिम 5G, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे कई ऑप्शन शामिल हैं। अब इसमें पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, वहीं इसे चार्ज करने के लिए 25W फास्ट चार्जिंग दी गई है। साथ में स्मार्टफोन एंड्राइड 13 आधारित वन यूआई पर रन करता है। कंपनी इसमें सिक्योरिटी और एंड्राइड अपडेट देने का वादा किया है।

Samsung Galaxy A15 Price (Samsung Galaxy A15 की कितनी होगी कीमत?)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy A15 तीन स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। अभी चल रहे ऑफर के चलते सभी वेरिएंट्स पर 2,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बेस मॉडल 6जीबी रैम+128जीबी को आप मात्र 15,499 रुपये में खरीद सकते है।

इसके बाद वाले मॉडल 8GB रैम +128GB वैरियंट को 16,999 रुपये में अपना बना सकते यह। वहीं, इसके सबसे टॉप मॉडल 8जीबी रैम+256जीबी की कीमत 19,999 रूपए होगी। कीमत में कमी के साथ फोन पर EMI और एक्सचेंज बोनस का लाभ भी लिया जा सकता है। अगर आप इन्हे खरीदना चाहते है तो किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट की मदद से खरीद सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
1 Comment