256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Realme Narzo 70 Turbo स्मार्टफोन, फीचर्स में देगा सबको मात

Shubham
By Shubham
Realme Narzo 70 Turbo

Realme Narzo 70 Turbo: अगले कुछ दिनों में कई त्यौहार आने वाले है और इसी के चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च करना शुरू कर दिया है। ऐसे में रियलमी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Realme Narzo 70 Turbo 5G लॉन्च किए है। कंपनी का यह डिवाइस एक गेमिंग स्मार्टफोन कहलाने वाला है। अगर आप भी गेमिंग के शौकीन है और ऐसे ही किसी डिवाइस की तलाश में है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Realme Narzo 70 Turbo

Realme Narzo 70 Turbo 5G को कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके साथ में यह शानदार कैमरा क्वालिटी और और एक पावरफुल प्रोसेसर के साथ देखने को मिलने वाला है। रियलमी का यह स्मार्टफोन सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। इस Smartphone के प्रीमियम फीचर्स निश्चित तौर पर ग्राहकों को काफी हद तक आकर्षित कर देते हैं जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। आइये जानते है इनके बारे में…

Realme Narzo 70 Turbo
Realme Narzo 70 Turbo

Realme Narzo 70 Turbo Display (Realme Narzo 70 Turbo का डिस्प्ले कैसा है?)

Realme कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफ़ोन में 6.6 इंच का फुल HD+ IPS LCD पैनल दिया है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। और यह 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz का टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। यह डिस्प्ले अच्छे ब्राइटनेस लेवल के साथ आती है, जिससे धूप में भी स्क्रीन को आसानी से देखा जा सकता है। IPS LCD पैनल होने के बावजूद, यह अच्छे कलर्स और व्यूइंग एंगल्स प्रदान करता है। यह डिस्प्ले गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए अच्छी है, और इसकी रिफ्रेश रेट इसे बजट सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

Realme Narzo 70 Turbo Camera Specifications (Realme Narzo 70 Turbo का कैमरा कितना अच्छा है?)

Realme Narzo 70 Turbo में काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी है, जो कम बजट रेंज के भीतर एक अच्छा स्मार्टफोन साबित होने में मदद करेगा। कैमरे के तुअर पर इसमें हमे हाई-रिज़ॉल्यूशन इमेजेस लेने के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर दिया गया है, इसके साथ में 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके बाद अब अगर बात करे इसके सेल्फी और वीडियो कालिंग वाले फ्रंट कैमरे की तो यह 16MP सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Realme Narzo 70 Turbo
Realme Narzo 70 Turbo

Realme Narzo 70 Turbo Performance and Processor (Realme Narzo 70 Turbo की परफॉर्मेंस और प्रोसेसर कैसे हैं?)

काफी कम कीमत के साथ रेडमी कंपनी द्वारा अपने सेगमेंट में सबसे लेटेस्ट माने जाने वाले Narzo 70 Turbo फ़ोन में एक पावरफुल और तेज प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। जो की MediaTek Dimensity 810 5G चिपसेट है, यह 6nm तकनीक पर आधारित है। यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जिसमें दो हाई-परफॉर्मेंस कोर और छह पावर-एफिशिएंट कोर होते हैं। यह प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है, जिससे आप बहुत तेज़ नेटवर्क स्पीड का लाभ उठा सकते हैं।

Realme Narzo 70 Turbo Price (Realme Narzo 70 Turbo की कितनी होगी कीमत?)

रियलमी द्वारा लॉन्च किये गए इस Narzo 70 Turbo स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये, 8GB+128GB वेरिएंट को 17,999 रुपये में लॉन्च किया है। और इसके सबसे टॉप वेरिएंट 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये तय की गयी है। कंपनी का यह डिवाइस एक गेमिंग स्मार्टफोन है। इस गेमिंग फोन को कंपनी ने Turbo Yellow, Turbo Green और Turbo Purple तीन कलर ऑप्शन में लाया गया है।

यह भी जाने :-

Share This Article
1 Comment