अपने नए लुक से सभी को दीवाना कर रही Honda की यह CD 110 Dream बाइक

Shubham
By Shubham
Honda CD 110 Dream

Honda CD 110 Dream: दोस्तों, क्या आप भी इन दिनों ऐसी बाइक की तलाश में है जो आपके दैनिक जीवन में स्टाइल और बेहतर पर्फोमन्स के साथ आये। तो ऐसे में Honda CD 110 Dream आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इस बाइक में होंडा कंपनी ने शानदार माइलेज, आरामदायक सीट और स्टाइलिश लुक का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसे चलने के दौरान आपको किसी प्रकार से थकान भी महसूस न होगी। आइये जानते है इसके पावरफुल इंजन और दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में…..

Honda CD 110 Dream design (Honda CD 110 Dream की डिजाइन कैसी होंगी?)

Honda की इस CD 110 Dream डिज़ाइन के बारे में बात करे तो यह लोगो को काफी पसंद आ रही है। होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली इस बाइक के अंदर आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इसमें की साइड इंजन कट ऑफ फीचर के साथ ऑटो चौक फंक्शन और इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच दिया गया है। साथ ही ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी दमदार दिए गए है। इसके अलावा अपडेटेड बाइक नए ग्राफिक्स, क्रोम एग्जॉस्ट शील्ड, बॉडी कलर मिरर्स और सिल्वर फिनिश अलॉय वील्ज के साथ आई है।

Honda CD 110 Dream
Honda CD 110 Dream

Honda CD 110 Dream engine and performance (Honda CD 110 Dream की इंजन और परफॉर्मेंस कैसी होगी? )

होंडा CD 110 Dream में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिल रहा है। इस बाइक में इंजन के रूप में आपको 109.51cc का सिंगल सिलेंडर वाला और गोल्ड 4 स्ट्रोक वाला इंजन दिया जाता है। यह इंजन 7500 rpm पर 8.6hp की पावर और 5500 rpm पर 9.30 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स के बारे में जाने तो यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस पावरफुल इंजन की मदद से होंडा कंपनी की यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर माइलेज देती है।

Honda CD 110 Dream Features (Honda CD 110 Dream में कौन कौन से फीचर्स दिए जा रहे हैं ?)

Honda CD 110 Dream बाइक में कंपनी की तरफ से कई फीचर्स मिलने वाले है। सबसे पहले इसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, DC हेडलैम्प, इंटीग्रेटेड हेडलैम्प बीम ऐंड पासिंग स्विच, ट्यूबलेस टायर, लंबी और आरामदायक सीट, एक्वालाइजर के साथ सीबीएस और सील चेन जैसे फीचर दिए गए हैं। होंडा कंपनी ने इस बाइक के माइलेज को बढ़ाने के लिए एन्हैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है, जो फ्रिक्शन को कम करके परफॉर्मेंस और माइलेज को बढ़ाता है।

Honda CD 110 Dream Price (Honda CD 110 Dream की कीमत कितने रूपए तय की गयी है ?)

कम बजट के साथ आने वाली यह भाई ग्राहकों के लिए शानदार माइलेज और अधिक दूरी तय करने के लिए शानदार विकल्प साबित होने वाली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो कंपनी ने इसे दो वेरियंट- स्टैंडर्ड और डीलक्स में लॉंच किया है। इनकी कीमत क्रमश: 64,505 रुपये और 65,505 रुपये है। ये कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं। कम बजट में आने वाली एक शानदार विकल्प आपके लिए होगी तो इसे खरीदने में आपको बिल्कुल भी देरी नहीं करनी चाहिए।

Honda CD 110 Dream
Honda CD 110 Dream

Honda CD 110 Dream ​Braking and Colour Options ( Honda CD 110 Dream ​ब्रेकिंग और कलर ऑप्शन )

CD 110 Dream बाइक के फ्रंट और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए जा रहे हैं। और यह Honda CD 110 Dream बाइक कुल 8 कलर ऑप्शन में आती है, जिनमें 4 कलर स्टैंडर्ड वेरियंट और 4 कलर ऑप्शन डीलक्स वेरियंट शामिल हैं। स्टैंडर्ड वेरियंट बाइक ब्लू के साथ ब्लैक, केबिन गोल्ड के साथ ब्लैक, रेड के साथ ब्लैक और ग्रे के साथ ब्लैक कलर में उपलब्ध है। बाइक के डीलक्स वेरियंट में ब्लैक, एथलेटिक ब्लू मेटैलिक, जिनी ग्रे मेटैलिक और इम्पीरियल रेड मेटैलिक कलर के ऑप्शन इ उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
2 Comments