36 घंटे बैटरी बैकअप के साथ POCO Buds X1 भारत में लॉन्च, 5 अगस्त को है पहली सेल

Shubham
By Shubham
Poco Buds X1

Poco Buds X1: चीन की जानी मानी टेक कंपनी पोको (Poco) इन दिनों मार्केट में काफी चर्चा में है, क्युकी पोको कंपनी ने 1 अगस्त को अपने नए ईयरफोन पोको बड्स एक्स 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो यह आपको ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगा। इस बड्स की खासियत है कि इसका डिज़ाइन काफी शानदार दिया गया है। तो आइये जानते है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में….

Poco Buds X1 Design and Display (कैसा होने वाला है Poco Buds X1 डिजाइन और डिस्प्ले?)

सबसे पहले बात करे POCO कंपनी के इस शानदार बड्स की डिज़ाइन के बारे में तो इसे इन-ईयर डिजाइन और सिलिकॉन टिप्स के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग केस मिलता है। पोको बड्स एक्स1 में 40dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) और AI-सपोर्ट वाला एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) मिलता है। इसके साथ क्वाड-माइक सिस्टम भी है। Poco Buds X1 में आपको 36 घंटे की बैटरी लाइफ दी जा रही है, जिससे आप इसे कई दिनों तक बिना चार्ज के इस्तेमाल कर सकते है।

Poco Buds X1
Poco Buds X1

Poco Buds X1 Price In India (कितनी होगी Poco Buds X1 की भारत में कीमत?)

जैसे की आपको बताया गया है स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने अपने नए ईयरफोन पोको बड्स एक्स 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है। पोको बड्स एक्स 1 को 12.4mm डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर्स से लैस किया गया है। बड्स में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है पोको बड्स एक्स 1 को सिंगल टाइटेनियम कलर में पेश किया गया है। इसकी कीमत के बारे में बात करे तो इसे आप 1,699 रुपये में खरीद सकते है। बड्स को 5 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा। जिसके बाद आप इसके सभी फीचर्स का आनंद ले सकते है, और इसकी साउंड क्वालिटी भी बहुत तगड़ी होने वाली है।

Poco Buds X1
Poco Buds X1

Poco Buds X1 Best Features (क्या क्या हो सकते है Poco Buds X1 में दिए जाने वाले बेस्ट फीचर्स?)

अब बात की जाये Poco Buds X1 में दिए जाने वाले बेस्ट फीचर्स के बारे में तो पोको कंपनी की और से कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 और SBC और AAC ऑडियो कोडेक्स का सपोर्ट मिलने वाला है। साथ ही इसे IP54 की रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है जो इसे इसमें पानी और धूल से बचाते है। हालांकि, केस में कोई आईपी रेटिंग नहीं है। बैटरी के मामले में भी यह बड्स काफी शानदार है।

पोको बड्स एक्स1 चार्जिंग केस में 480mAh की बैटरी और USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट है। POCO कंपनी का कहना है कि बड्स को केस के साथ 36 घंटे तक चला सकते है। तो अगर आप भी इन दिनों कोई नए एअर बड्स खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

यह भी जाने :-

Share This Article
3 Comments