POCO कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है अपना 108MP वाला स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन

Shubham
By Shubham
Poco M6 Plus

Poco M6 Plus: आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कल से भारत में त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है, इसी के चलते बाजार में नई चीजों पर अच्छे अच्छे ऑफर मिलने वाले है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए बिलकुल सही समय है।

टेक्नोलॉजी के मार्केट में भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच होने वाले है। हम बात करने वाले यह Poco कंपनी के एक धांसू स्मार्टफोन के बारे में, जो कल यानी 1 अगस्त 2024 को लॉन्च किया जाएगा। Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कंपनी की डिटेल लीक हो गई है। आइये जानते है है इसके बारे में विस्तार से।

What will be the design of Poco M6 Plus (Poco M6 Plus की डिज़ाइन कैसी होगी)

सबसे पहले बात करे इस स्मार्टफोन की डिज़ाइन के बारे में तो यह ड्यूल साइड ग्लास और स्टाइलिश रिंग फ्लैश दिया गया है। और इसकी थिकनेस 8.32mm रखी गयी है। इस फोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है और यह IP53 रेटिंग के साथ आएगा। कलर ऑप्शन की बात करें, तो फोन मिस्टी लैवेंडर, आइस सिल्वर और क्लासिक ग्रेफाइल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।

Poco M6 Plus
Poco M6 Plus

How much will the display of Poco M6 Plus cost (Poco M6 Plus की डिस्प्ले कितने की होगी)

Poco M6 Plus 5G मोबाइल फोन का डिस्प्ले के बारे में बताये तो इसमें आपको 6.79 इंच की FHD+Display इस स्मार्टफोन में देखने को मिल जाता है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass इसमें लगा हुआ है। जिससे हम मोबाइल फोन काफी ज्यादा सुरक्षित रहती है और इस स्मार्टफोन में 120hz का Refresh Rate दिया जा रहा है। और अगर हम इस फ़ोन के RAM के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8GB और 12gb RAM देखने को मिल जाती है।

How will the camera of Poco M6 Plus be? (Poco M6 Plus की कैमरा कैसी होगी)

Poco के इस M6 Plus स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाती इसमें आपको काफी जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है जो Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 AE का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में देखने को मिल जाता है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड Xiaomi HyperOS पर बेस्ड होगा। आपको बता दे की इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके साथ एक अन्य 2MP कैमरा सेंसर दिया जाएगा।
सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा देखने को मिलने वाला है।

How much will the battery cost for Poco M6 Plus smartphone (Poco M6 Plus स्मार्टफोन को बैटरी कितने की होगी)

Poco ने अपने इस M6 Plus 5G Smartphone के पॉवरफुल बैटरी और फीचर्स के बारे में बात की जाये तो पावर के लिए फोन में 5030 mAh की बड़ी बैटरी दी जाने वाली है जो पूरे दिन चलने के लिए पर्याप्त है। और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। फोन यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। फोन एआर ब्लास्टर के साथ आएगा। फोन एआर ब्लास्टर के साथ आएगा। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो कम बजट में आपके लिए यह एक सस्ता स्मार्टफोन है।

Poco M6 Plus
Poco M6 Plus

What will be the features of Poco M6 Plus smartphone (Poco M6 Plus स्मार्टफोन की फीचर कैसी होगी)

इतना सब जानने के बाद अगर आप इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको कंपनी की और से दो सिम कार्ड स्लॉट, 5G नेटवर्क सपोर्ट, तेज़ वाईफाई 6E, लेटेस्ट Bluetooth 5.3 दिया जाने वाला है। इसके साथ ही M6 Plus 5G स्मार्टफोन में आपको GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। इतने फीचर्स के साथ लोगो को यह काफी आकर्षित करने वाला है।

How much will Poco M6 Plus cost (Poco M6 Plus की कीमत कितना होगी)

Poco M6 Plus स्मार्टफोन एक बजट मिड रेंज डिवाइस होने की उम्मीद है जिसकी कीमत संभवतः 13,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होगी। रिपोर्ट्स की माने तो फोन में बहुत से स्पेसिफिकेशन इसमें Redmi Note 13R जैसे ही हो सकते हैं।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments