लॉन्च हुआ नया दमदार Motorola G54 5G का किफायती स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और फीचर्स

Surbhi
By Surbhi
Motorola G54 5G

मोटोरोला ने हाल ही में भारतीय बाजार में Motorola G54 5G को लॉन्च किया है, जो एक किफायती 5G स्मार्टफोन है। यह उन यूजर्स के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो 5G स्पीड का अनुभव लेना चाहते हैं लेकिन प्रीमियम स्मार्टफोन की ऊंची कीमत चुकाने में हिचकिचाते हैं। आइए, ₹13,999 (8GB रैम + 128GB स्टोरेज) की शुरुआती कीमत वाले इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Motorola G54 5G new smartphone

अगर हम बात करें मोटोरोला के इस दमदार स्मार्टफोन के बारे में तो इसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसका प्रयोग कर आप इस स्मार्टफोन को आसानी से बेहतरीन ढंग से चला सकते हैं। इसके अलावा इसमें आप कोई EMI प्लैन की सुविधा भी दी जा रही है।जिसे अपनाकर आप।इस फ़ोन को अपना बना सकते हैं तो आइये जानते हैं इसके बारे में अधिक जानकारी।

Motorola G54 5G design & display (Motorola G54 5G डिजाइन और डिस्प्ले)

Motorola G54 5G पतला और हल्का फोन है। इसमें पीछे की तरफ प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, जो देखने में तो अच्छा है लेकिन प्रीमियम फील नहीं देता. यह दो रंगों – मिंट ग्रीन और पर्ल ब्लू में उपलब्ध है। फोन के दायें तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर वाला पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मौजूद हैं। डिस्प्ले के तौर पर इसमें 6.6 इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है, जो FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अच्छा अनुभव प्रदान करती है। हालाँकि, AMOLED पैनल की तुलना में कंट्रास्ट थोड़ा कम है।

Motorola G54 5G Performance (जाने Motorola G54 5G  परफॉर्मेंस?)

मोटोरोला जी54 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक एंट्री-लेवल 5G प्रोसेसर है, जो दैनिक कार्यों को संभालने के लिए पर्याप्त है। इसमें 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है। गौर करने वाली बात यह है कि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है। गेमिंग के लिए यह फोन ज्यादा उपयुक्त नहीं है। हालांकि, हल्के गेम आप आराम से खेल सकते हैं। फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है, जो एक सकारात्मक पहलू है।  

Motorola G54 5G Performance (जाने Motorola G54 5G  परफॉर्मेंस?)

Motorola G54 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य कैमरा 50MP का है। साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फ्रंट कैमरा 16MP का है। दिन की अच्छी रोशनी में कैमरा ठीक-ठाक तस्वीरें लेता है, लेकिन कम रोशनी में परफॉर्मेंस कमजोर हो जाती है।

Motorola G54 5G Battry(Motorola G54 5G का बैटरी)

Motorola G54 5G की सबसे बड़ी खासियत इसकी दमदार 6000mAh की बैटरी है। यह आसानी से पूरे दिन चल सकती है, और ज्यादा इस्तेमाल करने पर भी आपको शाम तक चार्जर की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही, 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। 

Motorola G54 5G Price 

Motorola G54 5G एक किफायती 5G स्मार्टफोन है जिसे 3000 रुपये की कटौती के बाद अब 13,999 रुपये (8GB रैम, 128GB स्टोरेज) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। यह फोन 6.5 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले, 50MP मेन कैमरा और 12GB तक रैम के साथ आता है। दमदार 6000mAh की बैटरी आपको पूरे दिन का साथ देगी। यह फोन मिडनाइट ब्लू, मिंट ग्रीन और पियर ब्लू रंगों में उपलब्ध है। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Conclusion

कुल मिलाकर, Motorola G54 5G उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं। यह फोन आपको दमदार बैटरी, स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव और अच्छा कैमरा (दिन की रौशनी में) प्रदान करता है। हालांकि, प्रोसेसर गेमिंग के लिए उपयुक्त नहीं है और डिस्प्ले AMOLED पैनल जितना वाइब्रेंट नहीं है। यदि आप इन कमियों को नजरअंदाज कर सकते हैं, तो मोटोरोला जी54 5G आपके लिए एक वैध विकल्प हो सकता है।

Read more:

Share This Article
Leave a comment