Samsung Galaxy A34 5G का लॉन्च हुआ कम कीमत में नया स्मार्टफोन, जाने स्टोरेज और फीचर्स

Surbhi
By Surbhi
Samsung Galaxy A34 5G

Samsung Galaxy A34 5G :जैसे कि आप सभी को बता दे कि भारतीय बाजारों में कई ऐसी स्मार्टफोन लॉन्च हुई है। जो अपने नाम और शोहरत को आगे लाने में पूरी तरह से सहायता कर रही है। लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में एक जानकारी के मुताबिकीय पता चला है कि सैमसंग ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। जिसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल रहे हैं, तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स। 

Samsung Galaxy A34 5G New smartphone 

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के बारे में तो भारतीय बाजारों में यह स्मार्टफोन काफी दमदार और प्रीमियम लुक के साथ आने वाला है। जो बाकी सब स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है। यदि आप अपने इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं। तो यह आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको दमदार कैमरा और शानदार फीचर्स देखने को मिल रहा है। साथ ही इसमें एमी प्लेन का ऑप्शन भी दिया जाएगा जिसे आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। 

Samsung Galaxy A34 5G design display (Samsung Galaxy A34 का डिजाइन और डिस्प्ले) 

Samsung Galaxy A34 5G एक पतला और चिकना स्मार्टफोन है जिसका पिछला भाग मैट फिनिश के साथ आता है। दावा किया जाता है कि यह ग्लास्टिक से बना है और पकड़ने में काफी आरामदायक है। यह चार आकर्षक रंगों – ऑसम लाइम, ऑसम ग्रेफाइट, ऑसम वायलेट और ऑसम सिल्वर में उपलब्ध है। फोन के अगले हिस्से पर वाटरड्रॉप नॉच के साथ एक बड़ी 6.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, जो स्मूथ और गेमिंग के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करती है। साथ ही, 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ, आप तेज धूप में भी आसानी से स्क्रीन देख सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Performance (Samsung Galaxy A34 5G परफॉर्मेंस

Samsung Galaxy A34 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह कॉम्बो दैनिक कार्यों को संभालने के लिए काफी दमदार है, साथ ही आप बिना किसी दिक्कत के हाई-ग्राफिक्स गेम भी खेल सकते हैं। मल्टीटास्किंग के लिए भी यह फोन काफी अच्छा है और आप कई ऐप्स को एक साथ चला सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Camera (जाने क्या Samsung Galaxy A34 5G कैमरा)

फोटोग्राफी के दीवानों के लिए, Samsung Galaxy A34 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ आता है। साथ ही, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। कुल मिलाकर, यह कैमरा सेटअप दिन के उजाले में अच्छी तस्वीरें लेता है और नाइट मोड आपको कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम बनाता है। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी अच्छा है।

Samsung Galaxy A34 5G battery ( Samsung Galaxy A34 5G में मिलेगी ये बैटरी)

Samsung Galaxy A34 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो आसानी से पूरे दिन चल सकती है। हल्के इस्तेमाल में तो यह बैटरी डेढ़ दिन तक भी चल सकती है। साथ ही, यह फोन 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में मदद करता है।

Samsung Galaxy A34 5G price 

अगर आप 5G स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो Samsung Galaxy A34 5G एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी शुरुआती कीमत ₹21,990 है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट थोड़ा महंगा है, इसकी कीमत लगभग ₹24,499 है। इसके अलावा भी 8GB रैम लेकिन 256GB स्टोरेज वाला मॉडल करीब ₹29,999 में मिलता है। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी की वेबसाइट पर अभी डिवाइस डिस्काउंट चल रहा है, जिसके तहत 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत ₹22,999 हो जाती है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
3 Comments