iQOO Neo 9S Pro स्मार्टफोन के धमाकेदार एंट्री से हिलेगा सबका दिमाग, कीमत ने लुटा सबका दिल

Pustika Kumari
iQOO Neo 9S Pro स्मार्टफोन के धमाकेदार एंट्री से हिलेगा सबका दिमाग, कीमत ने लुटा सबका दिल

iQOO Neo 9S Pro सीरीज (series) में धमाल मचाने के बाद, iQOO ने हाल ही में चीन में iQOO Neo 9S Pro को लॉन्च किया है, यह फोन पिछले मॉडल iQOO Neo 9 Pro का अपग्रेडेड वर्जन है, जिसमें दमदार प्रोसेसर, बेहतर कैमरा और ज्यादा दमदार बैटरी दी गई है। आइए, इस फोन के डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, फीचर्स और कीमत पर करीब से नजर डालते हैं।

What is the design of iQOO Neo 9S Pro going to be like? (iQOO Neo 9S Design कैसी होने वाली है)

डिजाइन के मामले में, iQOO Neo 9S Pro काफी हद तक iQOO Neo 9 Pro जैसा ही दिखता है। इसमें एक स्लिम और स्टाइलिश बॉडी है, जो गोरिल्ला ग्लास 5 से बनी है। फ्रंट में पतले बेजल्स (bezels) और एक पंच-होल कैमरा दिया गया है।

वहीं, पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम मौजूद है, जो एक आयताकार मॉड्यूल में फिट किया गया है, सीहालांकि, iQOO Neo 9S Pro को एक नए “बफ ब्लू” लेदर बैक विकल्प के साथ भी पेश किया गया है, जो स्टैंडर्ड ग्लास मॉडल से थोड़ा ज्यादा मोटा है। कुल मिलाकर, यह फोन प्रीमियम और मजबूत बनावट वाला लगता है।

What is the display size of iQOO Neo 9S Pro? ( डिस्प्ले कितने ही होने वाली है)

iQOO Neo 9S Pro में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह डिस्प्ले स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए बेहतरीन है। साथ ही, इसमें HDR 10+ सपोर्ट भी है, जो कंटेंट को बेहतरीन कलर और कंट्रास्ट के साथ दिखाता है।

How will the camera of iQOO Neo 9S Pro be? ( कैमरा कैसी होगी)

iQOO Neo  कैमरे के मामले में भी दमदार है। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 13MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है, यह कैमरा सिस्टम बेहतरीन फोटो और वीडियो लेने में सक्षम है, खासकर दिन के समय में। कम रोशनी में भी फोटो काफी हद तक अच्छी आती हैं। साथ ही, यह फोन नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड जैसे कई कैमरा फीचर्स भी ऑफर करता है।

How much will be the battery of iQOO Neo 9S Pro? ( बैटरी कितने की होगी)

अगर आप ऐसे फोन की तलाश में हैं जो पूरे दिन चले, तो iQOO Neo 9S Pro आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें 5,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मात्र 20 मिनट में ही बैटरी को 50% तक चार्ज कर सकती है।

iQOO Neo 9S Pro what features are available ( मिल रहा है फीचर्स )

iQOO Neo 9S Pro दमदार प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें MediaTek Dimensity 9300+ प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए काफी बेहतर परफॉर्मेंस देता है। साथ ही, इसमें 12GB या 16GB रैम और 256GB से 1TB तक स्टोरेज का विकल्प मिलता है, iQOO Neo 9S Pro Android 13 पर आधारित OriginOS 4.0 पर चलता है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन और यूजर-फ्रेंडली फीचर्स प्रदान करता है।

Price of iQOO Neo 9S Pro (iQOO Neo 9S Pro की कीमत)

iQOO Neo 9S Pro अभी तक भारत में लॉन्च नहीं किया गया है जिसके कारण इसकी कीमत का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है, सभी का अनुमान है की लॉन्चिंग के बाद ही इस स्मार्टफोन की कीमत का कोई खुलासा होगा तब इसकी कीमत पता चलेगी।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
1 Comment