अब Oppo की बोलती बंद करने Motorola Edge 50 Ultra का नया दमदार स्मार्टफोन 

Surbhi
By Surbhi
Motorola Edge 50 Ultra

Motorola Edge 50 Ultra:जैसे कि आप सभी को पता है कि मोटरोला कंपनी काफी पुरानी कंपनी है और यह कंपनी लोगों के बीच अपने नए दमदार स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। लोग इसे बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में एक जानकारी के मुताबिक क्या पता चला है कि मोटोरोला ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। जिसमें आपको कई दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डीटेल्स।

Motorola Edge 50 Ultra Smrtphone

आप सभी को बता दे की मोटरोला कंपनी अपने नए दमदार स्मार्टफोन को लेकर लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाया हुआ है। यह आए दिन अपने स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को लेकर चर्चाओं में बना रहता है। जिसके कारण लोग इस पर काफी ज्यादा विश्वास करते हैं और इसे खरीदने का मन बनाते हैं। इस कंपनी ने फ्लिपकार्ट, अमेजॉन जैसे कंपनियों के तहत इस पर काफी ज्यादा छूट दी है। जो देखने में काफी अलग होने वाला है तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी। 

Motorola Edge 50 Ultra Discount Offers on Flipkart

अभी हाल ही में लॉन्च हुआ मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इस फोन पर फिलहाल कोई खास डिस्काउंट नहीं चल रहा है, लेकिन आप बैंक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। ICICI या HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹5,000 तक की छूट मिल सकती है। इसके तहत आप आसानी से स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। 

Motorola Edge 50 Ultra Features Details (Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स स्पेसिफिकेशंस क्या है?)

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें 6.7 इंच की एलिमेंट डिस्प्ले दी जा रही है। जो शानदार वर्चुअल के साथ आने वाला है। इसके अलावा इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है। जो काफी स्मूथली काम करने वाला है। साथ ही इसमें लेटेस्ट स्पेंड रंग एट एस जेनरेशन 3 प्रोसेसर बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला है। अगर हम रैम की बात करें तो इसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है। जो गेमिंग के लिए काफी बढ़िया होने वाला है। 

Motorola Edge 50 Ultra Camera Setup(Motorola Edge 50 Ultra फोटोग्राफी के लिए कौन सा कैमरा दिया गया?)

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें 50 मेगापिक्सल का में कैमरा मिलने वाला है। जो आपकी शानदार तस्वीर खींचने में पूरी तरह से मदद करेगा। इसके अलावा इसमें एक फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा वह 50 मेगापिक्सल का होगा। जिससे आप आसानी से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी ले सकते हैं। स्मार्टफोन के तहत आप अपने फोटो को काफी ज्यादा आकर्षित बना सकते हैं। 

Motorola Edge 50 Ultra Battery and Charging(Motorola Edge 50 Ultra में कितने mAhकी बैटरी दी गई है?)

बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की तो इस स्मार्टफोन में आपको 4500 एम की बड़ी बैटरी दी जा रही है जिसके तहत आप आसानी से अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं इसके अलावा इसमें 125 वाट का फास्ट चार्जिंग भी मिलने वाला है जो आपके स्मार्टफोन को बेहद जल्दी चार्ज कर देगा और एक से दो दिन तक आसानी से चलने में मदद करेगा। 

Motorola Edge 50 Ultra Price and Offers(Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स स्पेसिफिकेशंस क्या है?)

Motorola Edge 50 Ultra की कीमत ₹54,999 (12GB रैम + 512GB स्टोरेज) है।  फिलहाल कोई खास डिस्काउंट नहीं है, लेकिन ICICI या HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹5,000 तक की छूट मिल सकती है।  इन सभी ऑफर्स को देखते हुए आप इस स्मार्टफोन को बिल्कुल कम कीमतों में खरीद सकते हैं। 

Conclusion

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा एक दमदार स्मार्टफोन है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसकी परफॉर्मेंस, कैमरा और डिस्प्ले बेहतरीन हैं। लेकिन इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा ज़रूर लग सकती है। परंतु अगर आप इस ऑफर के तहत खरीदने हैं तो आपको यह स्मार्टफोन बिल्कुल कम कीमतों में मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
Leave a comment