Poco M6 5G का लॉन्च हुआ नया दमदार स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल्स

Surbhi
By Surbhi
Poco M6 5G

Poco M6 5G:जैसे कि आप सभी को पता है कि पोको कंपनी काफी पुरानी कंपनी है और यह कंपनी भारतीय बाजारों में अपने नाम और शोहरत को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है इस स्मार्टफोन में कई सारे प्रीमियम फीचर्स आने वाले हैं। साथ ही इसे कम बजट और दमदार फीचर्स के साथ लांच किया जाएगा। हाल ही में एक जानकारी के मुताबिक क्या पता चला है कि पोको ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Poco M6 5G को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स। 

Poco M6 5G Smaartaphone

अगर हम बात करें पोको के इस स्मार्टफोन के बारे में तो इसमें 4GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर कई सारे फीचर्स भी आने वाले हैं साथ यह स्मार्टफोन कम बजट और किफायती दामों में लांच होने वाला है। इसके अलावा इस पर बड़े-बड़े बैंकों के तहत भारी डिस्काउंट भी मिलने वाला है और EMI का प्लान भी इस स्मार्टफोन पर रखा गया है। जिसके तहत आप क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का उसे करके इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। अगर आप इसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसे अंत तक पढ़े।

POCO X6 5G Series Display Quality (POCO X6 5G सीरीज की डिस्प्ले क्वालिटी कैसी है?)

Gadget Type Smart Phone 
Company Name POCO
Model Name Poco M6 5G
Price (In India) Rs. 8,999
Battery 48000 mAh
Storage 4 GB+ 128
Display 6.7 Inch FHD+ Full Screen Display
Official Website Click Here

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। जिसके कारण आप फोन को आउट डोर में भी अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हैं और साथ ही इसमें पिक ब्राइटनेस का इस्तेमाल भी किया गया है। 

POCO X6 5G Series Camera Setup (POCO X6 5G सीरीज का कैमरा कैसा है?)

सामने जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिल रहा है। जिसे आप अच्छी तस्वीर ले सकते हैं। अगर फ्रंट की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी आने वाला है। जो आपके फोटो वीडियो के लिए काफी बढ़िया साबित होगा। 

Poco M6 5G ram and storage (POCO X6 5G में क्या होगी रैम) 

Poco कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में आपको तीन वेरिएंट्स दिए गए हैं पहले वेरिएंट 4 जीबी रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज तीसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है। 

What is the price of POCO X6 5G in India? (POCO X6 5G सीरीज की कीमत क्या रखी गयी है?)

सामने जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें कोक के इस स्मार्टफोन की कीमत की तो भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रखा गया है। अगर आप क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको कुछ प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। 

Conclusion

POCO X6 5G उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है जो किफायती दाम में 5G स्मार्टफोन चाहते हैंयह फोन दमदार परफॉर्मेंस, शानदार डिस्प्ले और लंबे समय चलने वाली बैटरी प्रदान करता है कैमरा सिस्टम ठीक-ठाक है, लेकिन कम रोशनी में इसकी परफॉर् जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
Leave a comment