Nothing Phone (3) मोबाइल फोन की लॉन्च क्या बना पाएंगे लोगों के दिलों में अपनी जगह?

Pustika Kumari
Nothing Phone (3) मोबाइल फोन की लॉन्च क्या बना पाएंगे लोगों के दिलों में अपनी जगह?

Nothing Phone (1) की ट्रांसपेरेंट डिजाइन ने 2022 में तहलका मचा दिया था. वहीं उसके बाद Nothing Phone (2) को जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया. लेकिन हाल ही में कंपनी के सीईओ Carl Pei ने ये बता दिया है कि Nothing Phone (3) को इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानि 2025 में लॉन्च किया जाएगा. तो आइए जानते हैं उन लीक्स और खबरों के बारे में जो अब तक Nothing Phone (3) को लेकर सामने आई हैं.

Nothing Phone (3) की लॉन्च की डेट

अभी तक Nothing कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Nothing Phone (3) की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, कुछ लीक्स और रिपोर्ट्स की माने तो जुलाई 2023 में लॉन्च हुए Nothing Phone (2) को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Nothing Phone (3) को भी जुलाई 2025 में ही लॉन्च कर सकती है.

Nothing Phone (3) का प्रोसेसर

लीक्स की माने तो Nothing Phone (3) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है ये प्रोसेसर 4nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित होगा और तगड़ी परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा।

Nothing Phone (3) की डिस्प्ले

डिस्प्ले के मामले में भी Nothing Phone (3) किसी से पीछे नहीं रहने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा.

Nothing Phone (3) की कैमरा

अभी तक कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं लेकिन ये उम्मीद की जा सकती है कि Nothing Phone (3) में बेहतरीन कैमरा सिस्टम दिया जाएगा. हो सकता है कंपनी इस बार और भी बेहतर लेंस और सेंसर का इस्तेमाल करे.
Nothing Phone (3) की बैटरी क्षमता और चार्जिंग स्पीड से जुड़ी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि Nothing Phone (3) में दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Nothing Phone (3) की लॉन्च में देरी

Nothing Phone (3) को लॉन्च में देरी होने की कई वजह हो सकती हैं. हो सकता है कंपनी किसी नए और एडवांस टेक्नोलॉजी को इंटीग्रेट करने में वक्त ले रही हो या फिर मार्केट रिसर्च करके परफेक्ट प्राइसिंग स्ट्रैटेजी तैयार करना चाहती हो।

Share This Article
2 Comments