OnePlus Nord CE 2: मात्र इतनी सी कीमत के साथ लांच हुआ जबरजस्त फीचर्स वाला OnePlus का 5G स्मार्टफोन

Shubham
By Shubham
OnePlus Nord CE 2

OnePlus Nord CE 2: भारतीय मोबाइल मार्केट में OnePlus के स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच अब एक बार फिर कंपनी ने अपना शानदार और लग्जरी लुक वाला प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में लांच कर दिया है, जिसका नाम है OnePlus Nord CE 2। इस स्मार्टफोन में आपको सुपर लग्जरी कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी और ढेरों अन्य फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जो ग्राहकों को काफी पसंद वाले हैं।

OnePlus Nord CE 2

अगर आप भी इन दिनों कोई बढ़िया कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो OnePlus Nord CE 2 स्मार्टफोन आपके लिए सही साबित हो सकता है। OnePlus कंपनी ने मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बना रखी है, जिसकी वजह से कई लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन्स पर आँख बंद करके भरोसा करते है। इसमें कम बजट के साथ दमदार प्रोसेसर देखने को मिल सकता है, आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

OnePlus Nord CE 2
OnePlus Nord CE 2

OnePlus Nord CE 2 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 2 5G Smartphone में आपको 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जाता है, जो 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल जाता है। वही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 900 Octa Core जैसे बेहतरीन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो हैवी गेमिंग को भी स्मूथली हैंडल करने में सक्षम होगा। और स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर काम करता है। इसकी स्टोरेज के बारे में बात करे तो इसमें आपको 6GB/8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

OnePlus Nord CE 2 का कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो तो OnePlus Nord CE 2 में बेहतर फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है, जिसमें 64 megapixel का दमदार प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 megapixel का माइक्रो कैमरा सेंसर शामिल किये गए है। वही इस स्मार्टफोन में सूंदर सी सेल्फी और वीडियो कॉलिेंग के लिए 16 megapixel का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

OnePlus Nord CE 2
OnePlus Nord CE 2

OnePlus Nord CE 2 की बैटरी और कीमत

OnePlus कंपनी ने अपने इस Nord CE 2 स्मार्टफोन में नॉनस्टॉप यूजेबिलिटी और लॉन्ग लास्टिंग स्ट्रीमिंग या गेमप्ले के लिए 4500mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिल रही है। जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। OnePlus Nord CE 2 5G Smartphone के कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफोन आपको मार्केट में 21,849 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगा, जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में उपलब्ध है। यदि आप इसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन आदि ई-कॉमर्स वेबसाइट से या ऑनलाइन शॉपिंग फ्लेटफॉर्म से खरीदेंगे तो आपको इस स्मार्टफोन पर काफी डिस्काउंट्स देखने मिल सकते है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment