OPPO A79 Smartphone: लांच हुआ OPPO का शानदार स्मार्टफोन, इतनी सी कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Shubham
By Shubham
OPPO A79 Smartphone

OPPO A79 Smartphone: आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में 5G कनेक्टिविटी के स्मार्टफोन काफी पसंद किये जा रहे है। ऐसे में आगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह बिलकुल सही समय चल रहा है। इस समय सभी कम्पनिया नए नए स्मार्टफोन लांच कर रही है। OPPO स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना प्रीमियम लुक 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कैमरा क्वालिटी काफी शानदार देखने को मिल सकती है। जी हां हम बात कर रहे है OPPO A79 5G स्मार्टफोन के बारे में।

OPPO A79 Smartphone

सस्ते बजट रेंज के भीतर यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। शानदार कैमरा क्वालिटी और बढ़िया फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा जो 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। ओप्पो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस फ़ोन में 6.67-inch की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गयी है। साथ ही इसमें और भी कई शानदार फीचर्स दिए गए है, तो चलिए जानते हैं OPPO A79 5G के कुछ खास फीचर्स….

OPPO A79 Smartphone के फीचर्स

OPPO A79 5G फोन के डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 6.72-inch का बड़ा सुपर IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 680 nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। साथ ही यह फ़ोन Android वर्जन के 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करने में सक्षम है। अगर प्रोसेसर की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। OPPO स्मार्टफोन में ज्यादा स्टोरेज दिया गया है। जानकरी के मुताबिक बात करे तो इसमें 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

OPPO A79 Smartphone
OPPO A79 Smartphone

OPPO A79 Smartphone की कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो संभावित रूप से OPPO A79 मोबाइल में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जो की 50 megapixel का मुख्य कैमरा इसके अलावा 2 megapixel का पोट्रेट सेंसर देखने को मिलेगा। वही सेल्फी से शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 8 megapixel का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

अगर आप भी इस शानदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो नजदीकी मोबाइल शॉप से इसके बारे में अधिक जान सकते है। अब इस स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी के बारे में देखा जाए तो आपको इस फ़ोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है जो की पुरे दिन के इस्तेमाल के लिए काफी है।

OPPO A79 Smartphone
OPPO A79 Smartphone

OPPO A79 Smartphone की सस्ती कीमत

OPPO A79 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 19,999 रूपए में अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। इस कीमत के साथ यह स्मार्टफोन आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा। अगर आप इसे किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से खरीदते है तो डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment